Breaking News

10 साल की मासूम बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रहा था 70 साल का बुजुर्ग, पुलिस ने किया गिरफ्तार


शर्मनाक खबर तमिलनाडु  के कोयंबटूर जिले से है, यहां पुलिस ने एक 70 साल के बुजुर्ग व्यक्ति को 10 साल की मासूम लड़की के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम कनकराज है, जो किराने की दुकान चलाता है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दुकान पर मासूम को बहला-फुसला कर उसके सात इस बुजुर्ग ने छेड़छाड़ की थी। जिसकी शिकायत मासूम ने अपने परिजनों से की, जिसके बाद मामला उजागर हुआ। मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर के जेल भेजने की कार्रवाई की है। 

पुलिस की शुरुआती छानबीन में मामले की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  वहीं इन दिनों क्षेत्र में यौन उत्पीड़न की लगातार हो रही घटनाओ ने पुलिस के होश उड़ा रखे हैं। पिछले महीने भी एक अन्य घटना में एक सात वर्षीय बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। मामले में पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं एक अन्य घटना में मनप्पराई इलाके में 17 साल की युवती से उसके करीबी रिश्तेदार ने यौन उत्पीड़न किया था। जिसके बाद गर्भवती होने पर उसने आत्महत्या कर ली थी।