Breaking News

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया अपने फ्लैट का रजिस्ट्रेशन और 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक का बैंक स्टेटमेंट


सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच चल रही है और इसी बीच हाल ही में यह खबर आई कि सुशांत अपने अकाउंट से अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्त भर रहे थे। यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसके बाद अंकिता ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने बैंक अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त और फ्लैट के कागज की फोटोज शेयर की हैं। 

अंकिता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। ये मेरे फ्लैट का रजिस्ट्रेशन है और 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक का मेरे बैंक अकाउंट्स की पूरी डिटेल्स। मेरे बैंक अकाउंट से हर महीने फ्लैट की ईएमआई कट जाती है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती'।

सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं अंकिता

14 अगस्त को सुशांत के निधन को 2 महीने पूरे हो गए हैं। अंकिता ने एक्टर को लेकर पोस्ट किया, 'तुम्हें गए हुए 2 महीने हो गए हैं सुशांत और मुझे पता है तुम अभी जहां भी होगे, खुश होगे'। इसके बाद अंकिता ने फैन्स से अपील करते हुए कहा, 'प्लीज 15 अगस्त को सुबह 10 बजे सुशांत की ग्लोबल प्रेयर मीट में शामिल हों'।

अंकिता ने एक और पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर करें और सुशांत की ग्लोबल प्रेयर में शामिल हों'।