Breaking News

Vikas Dubey Encounter: उज्जैन से वापस लौटते समय पुलिसवालों से ये कह रहा था विकास दुबे, जानकर चौंक जाएँगे


आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद भी विकास दुबे की दबंगई में कोई कमी नहीं आई थी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन में उसने खुद को कानपुर वाला विकास दुबे बताकर कई गार्ड से मारपीट की कोशिश की। वहीं जब वहां से कानपुर के लिए रवाना हुआ तो रास्ते में पुलिसकर्मियों को धमकी दी। ऐसा बताया जा रहा है कि विकास दुबे पूरे रास्ते गाली देता हुआ आया। यूपी पुलिस (UP Police) ने उज्जैन में संपर्क कर इंट्रोगेशन रिपोर्ट मांगी है।

बता दें कि, विकास दुबे (Vikas Dubey Encounter) जब उज्जैन से चला तो उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। वह पहले सफारी और फिर दूसरी कार में STF के जवानों के बीच पिछली सीट पर बैठकर सचेंडी तक आया। वहां से चलने के बाद जब यूपी पुलिस ने कानपुर एनकाउंटर (Kanpur Encounter) मामले में पूछताछ शुरू की तो उसने धमकी देते हुए कहा कि यह 8 की संख्या ना जाने कब दोगुनी हो जाएगी। यह कुछ ही दिनों में तुम लोगों को पता चल जाएगा। उसने आगे कहा, तुम मेरा एनकाउंटर करने आए थे। हाथ भी नहीं लगा पाओगे। तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते।
एक दर्जन पुलिसकर्मियों के नाम आए सामने-
उज्जैन पुलिस ने जब आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) से पूछताछ की तो उसने वहां पर उत्तर प्रदेश (UP) के कुछ व्यापारियों, नेताओं और लगभग एक दर्जन पुलिसकर्मियों के नाम बताए, जो कई सालों से उसके संपर्क में थे। पुलिस ने यहां अधिकारियों को इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि यहां से SSP वहां के अफसरों के संपर्क में रहे। उनसे इंट्रोगेशन की सारी रिपोर्ट मांगी है। अधिकारियों का मानना है कि आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) द्वारा दी गई सभी सूचनाओं के आधार पर सबूत इकट्ठा कर सभी सफेदपोशों पर जल्द ही शिकंजा कसा जाएगा।