Breaking News

PUBG खेलने पर पिता ने लगाई फटकार तो 15 साल के बेटे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम


लखनऊ में कृष्णानगर के प्रेम नगर में पबजी गेम खेलने से मना करने पर 15 वर्षीय किशोर ने फांसी लगा जान दे दी। तीन अन्य लोगों ने भी खुदकुशी कर ली। प्रभारी निरीक्षक कृष्णानगर धीरेंद्र उपाध्याय के मुताबिक, प्रेमनगर निवासी दीपक कश्यप पत्नी भावना, बेटी तुलसी और बेटे तरुण के साथ रहते थे।

शनिवार शाम तरुण ने अपने कमरे में साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी। भूपति मेमोरियल में आठवीं का छात्र था। बताया, तरुण मोबाइल में पबजी खेलता था। शनिवार शाम को पिता दीपक ने फटकार लगाई थी। आशंका है कि इसी नाराजगी में उसने खुदकुशी कर ली। मोबाइल जब्त कर विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा है।

वहीं मड़ियांव के रोशनाबाद इलाके में आशीष उर्फ बजरंगी (18) ने भाई से विवाद के बाद शनिवार शाम फांसी लगाकर जान दे दी। उधर, चिनहट के रामलीला भवन के पास रहने वाले सचिन गुप्ता (30) ने जहरीला पदार्थ खा लिया। लोहिया अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक चिनहट क्षितिज त्रिपाठी के मुताबिक जांच की जा रही है।

वरीक्षा होने से पहले लगा ली फांसी

माल क्षेत्र के सैदापुर गांव में अर्जुन कुमार के 23 वर्षीय बेटे रोहित ने रविवार सुबह वरीक्षा होने से पहले फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर लगे टीनशेड के एंगल से तहमद के सहारे लटकता मिला। जानवरोंको चारा देने गई मां ने बेटे को फंदे पर लटकता देखा तो उसकी चीख निकल गई। घरवालों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया।