Breaking News

PM मोदी पर कांग्रेस का बड़ा हमला, कहा 'नींद में है, तो जागिए, गप्पबाजी बहुत हुई'


देश में दिनोदिन कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है. पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 47,703 नए मामले सामने आए हैं. यह लगातार चौथा दिन है जब देश में कोरोना वायरस के मामले 45 से 50 हजार के बीच आए हैं. इस सब के बीच कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्वीट करके निशाना साधा है. कांग्रेस ने पीएम मोदी के बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना की ग्रोथ रेट भारत में सबसे ज्यादा है. अगर आप नींद में हैं, तो जागिए…गप्पबाजी बहुत हुई, अब काम कीजिए.
मंगलवार को कांग्रेस ने बीजेपी के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, ”कोरोना की ग्रोथ रेट भारत में सबसे ज्यादा है. आपको मालूम है प्रधानमंत्री जी? अगर आप नींद में हैं, तो जागिए. ख्यालों में हो, तो वास्तविकता में आइए. किसी और भारत में हैं, तो गांधी-नेहरू वाले भारत में आइए. सच को स्वीकारिए. गप्पबाजी बहुत हुई, अब काम कीजिए.”
भारत अन्य देशों के मुकाबले बेहतर स्थिति में: पीएम मोदी
कांग्रेस ने पीएम मोदी के जिस बयान पर निशाना साधा है वो बीजेपी के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया हुआ ट्वीट था. जिसमे बीजेपी ने पीएम मोदी के एक बयान को ट्वीट करके लिखा था, ”देश में जिस तरह सही समय पर सही फैसले लिए गए, आज उसी का परिणाम है कि भारत अन्य देशों के मुकाबले, काफी संभली हुई स्थिति में है. देश में कोरोना से होने वाली मृत्यु, बड़े-बड़े देशों के मुकाबले, काफी कम है. रिकवरी रेट अन्य देशों के मुकाबले बहुत ज्यादा है.”
देश में तेजी से पाँव पसार रहा कोरोना
देश भर में तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना वायरस संक्रमण पर काबू होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. मंगलवार को लगातार चौथी बार कोरोना वायरस के 45 से 50 हजार नए मामले सामने आये है. अब तक देश भर में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14,83,156 पर पहुंच गई है. जबकि केवल पिछले 24 घंटों में 654 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही इस संक्रमण से कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 33425 हो चुकी है. हालाँकि राहत की बात ये है कि अब तक 952743 लोग इस खतरनाक वायरस को मात देने में कामयाब हुए हैं.