Breaking News

झूठा था सुशांत सिंह राजपूत पर लगे MeToo का आरोप, संजना सांघी ने खुद किया खुलासा


कुछ समय पहले दुनियाभर में MeToo कैंपेन चला था। इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड जगत की अभिनेत्रियों ने मेल स्टार्स पर बदतमीजी करने के कई संगीन आरोप लगाए थे। उस समय बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का भी नाम सामने आया था। कहा जा रहा था कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के समय उन्होंने अभिनेत्री संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ बदतमीजी की है। उनसे जुड़ी कुछ कहानियां भी मीडिया में दिखाई गई थीं। हालांकि संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने हाल ही में मीडिया से खास बातचीत में यह साफ किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं की।
अभिनेत्री संजना सांघी इसपर कहती हैं कि जब यह बात लोगों के सामने आई तो सभी को लगा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इससे काफी परेशानी हुई। लेकिन मैं यह कहना चाहती हूं कि मैं भी उस समय काफी डिस्टर्ब हो गई थी। लेकिन हम दोनों पूरी सच्चाई जानते थे। मुझे पता है कि वह मेरे लिए क्या मायने रखते थे। सुशांत सिंह भी जानते थे कि हमारी बॉन्डिंग कैसी है और यही मायने रखता है। हम लोग रोज सेट पर शूटिंग(Dil Bechara Film Shooting) के लिए एकत्रित होते थे। जब एक दो ऐसे आर्टिकल सामने आते हैं तो आप ध्यान नहीं देते हैं।
संजना सांघी ने आगे कहा कि इस तरह की कहानियों ने कभी भी सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के साथ उनकी दोस्ती को बिगड़ने नहीं दिया। हम दोनों के बीच कभी कुछ भी नहीं बदला। क्योंकि हम दोनों के बीच ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था। पता नहीं मीडिया में ऐसी बातें आखिर कैसे आने लगीं। हम दोनों काफी सोचते थे कि आखिर कैसे लोगों को भरोसा दिलाए कि हमारे बीच कुछ नहीं हुआ है।
बता दें कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ का निर्देशन मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने किया है। यह फिल्म 24 जुलाई को OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। यह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है।