Breaking News

एक्शन में CM योगी, पुलिसवालों से कहा - बिना विकास दुबे को पकडे पुलिस मुख्यालय आने की जरूरत नहीं


रात कानपुर में चौबेपुर के बिकरू गाँव में सीओ समेत समेत यूपी पुलिस के आठ जवानों की ह्त्या करके फरार दुर्दांत अपराधी विकास दुबे की धरपकड़ के लिए एसटीएफ और पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं, इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिस अधिकारियों को सख्त लहजे में निर्देश देते हुए कहा है कि, जबतक विकास दुबे पकड़ में नहीं आ जाता तबतक पुलिस मुख्यालय आने की जरूरत नहीं है.
बता दें कि पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है, 5 दिनों से फरार चल रहा है, विकास दुबे पर इनामी राशि बढ़ाकार 5 लाख कर दी गई है।
एक हाईलेवल मीटिंग में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिस अधिकारियों को सख़्त निर्देश दिए हैं कि जब तक विकास पकड़ा नहीं जाता पुलिस मुख्यालय आने की ज़रूरत नहीं. ध्यान रहे कि विकास दुबे की गिरफ़्तारी न होने से सरकार की साख पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।
दुर्दांत अपराधी विकास दुबे पर लगातार ईनामी राशि बढ़ाई जा रही है, सबसे पहले 50,000 .. फिर 1,00,000 .. फिर 2,50,000 और अब विकास दुबे का सुराग देने वाले 5,00,000! का ईनाम दिया जाएगा।
बता दें कि मंगलवार को फरीदाबाद के एक होटल में छिपे होनें के शक में हरियाणा पुलिस ने छापेमारी की थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले विकास दुबे फरार हो गया. सो सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ. दावा किया गया कि ये सख्श विकास दुबे ही है, हालाँकि इसकी जांच जारी है, विकास दुबे भले ही पुलिस के हाथ नहीं लगा लेकिन विकास दुबे के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने उससे पूछताछ जारी है। विकास दुबे के ख़ास साथी अमर दुबे को पुलिस ने हमीरपुर में एनकाउंटर में मार गिराया। जबकि विकास के कई साथी गिरफ्तार हो चुके हैं।