Breaking News

मौत से पहले कोरोना मरीज ने खोल दी सरकारी अस्पताल की पोल, विडियो में बोला यहाँ हमें देखने वाला कोई नहीं


कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है और भारत में भी लगातार संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की तैयारियों की पोल खुल गई. दरअसल, झांसी में एक कोरोना वायरस से पीड़ित मरीज का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो झांसी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की अव्यवस्था और बदहाली को दिखा रहा. बाद में उस मरीज की भी सही इलाज नहीं मिलने से मौत हो गई.

झांसी के मउरानीपुर तहसील के रहने वाले संजय गेडा 15 दिन पहले कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज कराने के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुए थे. संजय की पत्नी और बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनका  इलाज झांसी के ही बरुआसागर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

संजय गेडा ने मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान अपनी मौत से पहले एक वीडियो बनाया जो अब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मेडिकल कॉलेज झांसी की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की उन्होंने पोल खोल दी है. उन्होंने बताया कि मरीजों को देखने वाला कोई नहीं और न ही उन्हें सही इलाज मिल रहा है.

संजय के इस वायरल वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. झांसी मेडिकल कॉलेज में ऐसे ही कोरोना मरीजों का इलाज होता रहा तो वहां से बच कर आना लोगों के लिए मुश्किल ही होगा.