Breaking News

किसी ने शादी का वादा कर मिटाई अपनी हवस तो किसी ने ब्लैकमेल कर किया प्रेग्नेंट


चीपुरपल्ली : विजयनगरम जिले में एक व्यक्ति ने प्यार और शादी का वादा कर एक युवती को अपनी हवस बनाया तो उसी गांव के एक अन्य युवक ने युवती को ब्लैकमेल करके उसे प्रेग्नेंट कर दिया।

यह पूरा विजयनगरम जिले के चीपुरपल्ली मंडल के रामलिंगापुरम पंचायत की परिधि स्थित पुर्रेयवलसा गांव का है। पुर्रेयवलसा गांव निवासी शादीशुदा संगीरेड्डी रामाराव उसी गांव की 20 साल की लड़की से शादी करने का वादा करके उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

गांव के एक अन्य लड़के को जब इस बात का पता चला तो उसने ने यह कहकर लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया कि अगर वह उसकी मांग पूरी नहीं करेगी तो वह उसके प्यार के बारे में पूरे गांव में बता देगा। लड़की गांव में परिवार की इज्जत जाने के डर से लड़के के सामने मजबूर हो गई।



इस तरह कुछ समय बीत जाने के बाद लड़की में शारीरिक बदलाव देख परिवार के लोगों ने उससे जब इसकी वजह जानने की कोशिश की तो उसने अपने साथ घटी पूरी कहानी बता दी। उसे तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां परीक्षण में गर्भवती पाई गई।

यह पूरा मामला

लड़की के गर्भवती होने का मामला गांव के बड़े बुजुर्गों तक पहुंचा, लेकिन वहां भी इंसाफ नहीं मिलने पर पीड़ित परिवार ने मंगलवार की रात पुलिस में घटना की शिकायत की। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।