Breaking News

चेतन भगत का बड़ा खुलासा, बोले इस डायरेक्टर ने सुसाइड करने पर मजबूर किया था


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत कई नए मोड़ ले रही है। फैन्स का कहना है कि एक्टर का मर्डर हुआ है, उन्होंने सुसाइड नहीं की। इसके साथ ही वह सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। चेतन भगत का कहना है कि डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें सुसाइड करने पर मजबूर किया था। दरअसल, चेतन भगत ने सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट का जवाब जब विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी ने दिया तो राइटर बिगड़ गए और कुछ ऐसा बोल गए कि उनका ट्वीट वायरल होने लगा।

फिल्म ‘दिल बेचारा’ जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में चेतन भगत ने फिल्म क्रिटीक्स पर निशाना साधते हुए लिखा कि फिल्म के बारे में कुछ भी लिखते समय ओवरस्मार्ट ना बनें और सोच समझकर ही लिखें। निष्पक्ष और समझदार बनें। बेकार तरीकों का इस्तेमाल न करें। आपने वैसे ही कई जिंदगियां बर्बाद कर दी हैं। अब रुकिए। हम लोग देख रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस ट्वीट पर कई रीट्वीट किए गए और बहस छिड़ गई। 

चेतन भगत के ट्वीट कर विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी अनुपमा चोपड़ा ने लिखा कि हर बार जब आप सोचते हैं कि इंसान की सोच-समझ का स्तर इससे ज्यादा नीचे नहीं गिरेगा, आखिर में वह गिर ही जाता है। अनुपमा के इस ट्वीट पर चेतन भगत ने पलतवार करते हुए लिखा कि मैम, जब आपके पति ने मुझे सबके सामने धमकाया था और बिना शर्म के मेरा सारा क्रेडिट ले लिया था। मेरे पूछे जाने पर भी मुझे फिल्म 3 इडियट्स में क्रेडिट देने से इनकार कर दिया था। मुझे सुसाइड तक करने के लिए मजबूर कर दिया था, उस समय आप सिर्फ तमाशा देख रही थीं। उस समय आपकी सोच-समझ का स्तर कहां था। चेतन का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।