Breaking News

उत्तराखंड में पुलिस की बर्बरता, चेकिंग के दौरान बाइक की चाबी निकाल कर युवक के सिर में ठोक दी

उत्तराखंड से पुलिसिया बर्बरता की ऐसी तस्वीर सामने आई है कि एक क्षण के लिए आप यकीन नहीं करेंगे. यकीन तो छोरिये आप कल्पना भर से दहल जायेंगे. सोचिये कि चेकिंग के दौरान पुलिस वाले की किसी बाइकसवार से कहासुनी हो जाये और पुलिस वाले उसके सर में बाइक की चाबी गोद दे. यकीन नहीं हो रहा न? लेकिन यकीन मानिये हैवानियत की सारी हदों को पार करने वाली यह घटना उत्तराखंड में घटित हुई है.
दरअसल, ये पूरा मामला उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले की पुलिस से जुड़ा है. जिस उत्तराखंड पुलिस को मित्र पुलिस का तमगा दिया जाता था. उसके क्रूरता की ऐसे तस्वीर सामने आई है जिसको देख कर शायद लोगो का पुलिस महकमे से भरोसा उठ जाये. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रुद्रपुर की सिटी पैट्रोल यूनिट (सीपीयू) के एक जवान ने इस अमानवीय घटना को अंजाम दिया है.
चेकिंग के दौरान रुद्रपुर की सिटी पैट्रोल यूनिट (सीपीयू) ने रुद्रपुर के रम्पुरा के रहने वाले युवक को वाहन चेकिंग के दौरान उसकी बाइक की चाबी लेकर उसके ही माथे में गोद दिया गया. घटना के बाद से लगातार स्थानीय लोगो में आक्रोश है. घटना के बाद थाने के बाहर भीड़ जमा हो गई जिसके बाद जमा भीड़ ने पुलिस थाने में पथराव भी किया.
घटना के बाद हंगामा बरपा तो स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल भी पहुंचे और सिटी पैट्रोल यूनिट (सीपीयू) को रुद्रपुर से हटाने की मांग करने लगे. इस घटना के सामने आने के बाद सोशल मीडिया से लेकर हर जगह लोग यही कह रहे है कि इस तरह की क्रूरता की तस्वीरें आज तक कभी नहीं दिखाई दी जो तस्वीरें आज सीपीयू के द्वारा रुद्रपुर शहर में आई हैं.
इस पूरे घटना को लेकर अब तक पुलिस की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. पुलिस जांच की बात कह कर फ़िलहाल पल्ला झाड़ रही है. हालाँकि कई रिपोर्ट्स के हवाले से आरोप पुलिसकर्मी के सस्पेंड होने की भी खबर सामने आ रही है.