Breaking News

अस्पताल में भर्ती महानायक अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल, बोले मेरी आंखें नम हैं


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस समय कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हैं। समय-समय पर फैन्स को अपना हेल्थ अपडेट दे रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट शेयर किया जिसे लिखते हुए वह काफी भावुक हो गए। पोलैंड की एक यूनिवर्सिटी में बिग बी के पिता और मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन की 'मधुशाला' का पाठ हुआ है। वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन लिखते हैं कि मेरी आंखें नम हैं। पोलैंड के व्रोक्लॉ को यूनेस्को ने सिटी ऑफ लिटरेचर अवॉर्ड से सम्मानित किया है। आज यहां बाबूजी की मधुशाला का पाठ हुआ जिसे यूनिवर्सिटी के छात्रों ने छत पर चढ़ कर सुनाया। वे मैसेज पास कर रहे हैं कि व्रोक्लॉ का शहर हरिवंश राय बच्चन का शहर है। 



इससे पहले अमिताभ बच्चन ने 6 तरह के लोगों से दूरी बनाने के लिए कहा था। अमिताभ बच्चन ने लिखा था कि सभी से ईर्ष्या करने वाले, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराए आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए।

एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने फैन्स का शुक्रिया अदा किया था। फैन्स लगातार अमिताभ के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं। एक्टर के चारों बंगले- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा, सभी को बीएमसी ने सील कर दिया है। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स का स्वैब टेस्ट हुआ। बताया जा रहा है कि सभी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं।