Breaking News

महिला ने बेटी को जन्म देने के चार घंटे बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी


वडोदरा : गुजरात के वलसाड जिले के अंबरगांव के एक रेफरल अस्पताल में 26 वर्षीय महिला ने बेटी को जन्म देने के चार घंटे बाद कथित तौर पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अंबरगांव पुलिस इंस्पेक्टर जे.जे. दाभी ने मंगलवार को बताया कि यह घटना जब उत्तर प्रदेश के जौनपुर की रहने वाली अनिता देवी डिम्पल बिंद ने शाम करीब चार बजे जन्मी अपनी बेटी की उसी दिन कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी।
उन्होंने बताया कि यह मामला तब सामने आया जब महिला के पति ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से रात करीब आठ बजे कहा कि उसकी पत्नी को नवजात को स्तनपान कराने में दिक्कत आ रही है। नवजात का वजन 2.7 किलोग्राम था। अधिकारियों ने बताया कि जांच करने पर डॉक्टर ने पाया कि नवजात की मौत हो चुकी है। इसके बाद सूरत के एक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया।
इंस्पेक्टर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि नवजात की गला दबाकर हत्या की गई और उसके चेहरे तथा गर्दन पर निशान पाए गए। अंबरगांव के साकेत नगर इलाके में रहने वाले इस दंपति की पहले ही तीन बेटियां हैं।
आरोपी का पति गुजरा औद्योगिक विकास निगम के एक कारखाने में काम करता है। दाभी ने बताया कि महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है तथा ठोस सबूत एकत्रित करने के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।