Breaking News

भीख मांगने आई महिला के साथ गोदाम मालिक करता रहा दुष्कर्म और मासूम बच्चे खड़े देखते रहे


एक महिला बच्चों के साथ भीख मांगने गई तो गोदाम मालिक ने उसे पानी पिलाने के बहाने अंदर बुला दिया। पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और बच्चों के सामने ही महिला के साथ दुष्कर्म कर डाला। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को सात हजार रुपये दिए और धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताए। किसी तरह हिम्मत जुटा एक सप्ताह बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

थाना टिब्बा की पुलिस ने गुरु गोबिंद सिंह नगर इलाके में रहने वाले मोहम्मद फुरकान के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। उधर, पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराने की प्रक्रिया शुरु कर दी है। शिकायत के मुताबिक महिला का पति मजदूरी करता है और वह भीख मांगकर अपना घर चलाती है। सात जून को वह बच्चों के साथ इलाके में मांगने निकली तो आरोपी के गोदाम में पहुंच गई। वहां आरोपी ने उसे अंदर बुला लिया और उसे व बच्चों को पानी पिलाया।

उसके पानी में आरोपी ने नशीला पदार्थ मिला दिया था। पानी पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और आरोपी उसे उठाकर अंदर ले गया। आरोपी ने उसके साथ बच्चों के सामने ही दुष्कर्म किया आरोपी ने उसे धमकियां दी और वहां से भगा दिया। आरोपी ने उसे शहर छोड़कर जाने के लिए भी धमकाया। पीड़िता ने डर के मारे किसी को इतने दिन तक कुछ नहीं बताया। किसी तरह हिम्मत जुटाकर इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।