Breaking News

सोनू सूद के मुरीद हुए कपिल शर्मा, कहा आप असल जिंदगी में हीरो हो


कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है। दरअसल, सोनू सूद कोविड-19 के समय से ही चर्चा में हैं। वह अभी तक कई लोगों को ट्रेन, बस और फ्लाइट से उनके घर पहुंचा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से सूचना दी कि सभी छात्र चार्टर्ड प्लेन बिश्केक-वाराणसी से लाए जाएंगे। 

इसपर कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि सोनू पाजी इस समय आप जो काम ज़रूरतमंद लोगों के लिए कर रहे हो, उसकी तारीफ़ के लिए हर शब्द छोटा है, फ़िल्मों में भले ही आपने खलनायक की भूमिका निभाई हो पर असल ज़िंदगी में आप हमारे हीरो हो भगवान करे आप दीर्घायु हों और हमेशा ख़ुश रहें। 
I am working for migrants purely out of love for them: Sonu Sood

बता दें कि किर्गिस्तान में हिन्दुस्तान के कई मेडिकल छात्र फंसे हुए हैं। पिछले दिनों किर्गिस्तान में फंसे मेडिकल के एक छात्र की मौत हो गई थी।
इसके बाद से वहां पढ़ रह रहे छात्रों की स्थिति खराब हो रही थी। वे चाहकर भी अपने घर नहीं लौट पा रहे थे, क्योंकि किर्गिस्तान के लिए कोई भी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट नहीं थी। वहां के छात्र फेसबुक पर वीडियो बनाकर घर लौटने की गुहार लगा रहे थे। छात्र कह रहे थे कि उन्हें यहां से नहीं ले जाया गया तो वे मर जाएंगे।