Breaking News

एंबुलेंस में रंगरेलिया मनाना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद चली गई नौकरी


एंबुलेंस में रंगरलियां मनाने का वीडियो वायरल हो जाने के बाद हरकत में आए स्वास्थ्य विभाग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एम्बुलेंस कर्मचारी की संविदा समाप्त कर दी है। इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की भी तैयारी चल रही है। मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है।

यहां के 102 एंबुलेंस कर्मचारी का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में उसे एक महिला के साथ एंबुलेंस में रंगरलियां मनाते हुए दिख रहा था। इस मामले की शिकायत आरटीआई कार्यकर्ता दानिश खां ने उच्चाधिकारियों से की थी। सोशल मीडिया और मीडिया में मामला उछलने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग ने इस मामले में एक्शन ले लिया है। डीएम के आदेश पर स्वास्थ्य विभाग ने एंबुलेंस कर्मचारी की संविदा समाप्त कर दी गई है। इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। 

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि उक्त कर्मचारी संविदा पर तैनात था। उसकी सेवा समाप्ति की संस्तुति संविदा पर काम कराने वाली संस्था से की गई थी। इस संस्तुति के बाद संविदा कर्मी हरिपाल सिंह की सेवा समाप्त कर दी गई है। दूसरी ओर आरटीआई कार्यकर्ता दानिश खान का कहना है इसमें संलिप्त तीन कर्मियों के विरुद्ध एफआईआर कराने की विधिक प्रक्रिया चल रही है, जल्द मुक़दमा पंजीकृत करा कर सभी की गिरफ्तारी कराई जाएगी।