Breaking News

रक्षाबंधन से ठीक पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया इमोशनल वीडियो


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रिपोर्ट्स के मताबिक एक्टर डिप्रेशन से जूझ रहे थे। सोशल मीडिया पर फैन्स और परिवार के सदस्य समेत दोस्त उनके पुराने वीडियो और फोटो पोस्ट कर रहे हैं। सुशांत को भुला नहीं पा रहे हैं। हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर भाई सुशांत की याद में एक इमोशनल वीडियो शेयर किया। 

यह वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के उन सभी वीडियोज़ का कंपाइलेशन था, जिसमें एक्टर गिटार बजाते, अपने डॉग फज के साथ खेलते, स्केचिंग करते, गाने सुनते, फिल्म देखते, कविताएं लिखते और गोविंदा के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए श्वेता लिखती हैं कि मेरा फॉरएवर स्टार। बहुत गहरा सदमा और दुख पहुंचा है। एक ऐसी चोट पहुंची है जिसे किसी के साथ शेयर नहीं कर पा रही हूं। 
Sushant Singh Rajput: Sister: Shweta Singh Kirti: Shares Emotional ...

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 30 दिन पूरे होने पर भी श्वेता ने एक पोस्ट लिखी थी। फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था कि तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे लेकिन तुम्हारी मौजूदगी आज भी हम सभी महसूस करते हैं। लव यू भाई। उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश रहोगे’। कुछ दिनों पहले श्वेता ने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो शेयर किया था।