Breaking News

'झुकते भी हैं झुकाने वाला चाहिए, चट्टान जैसा मजबूत नेता नरेंद्र मोदी चाहिए' बबिता फोगाट का ट्वीट


भारतीय रेसलर एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात रखने वालीं बबीता ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक ट्विटर हैंडल से लिखा है है। बबीता के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ कर रहे हैं।
बबीता ने एक ट्वीट में लिखा- 'झुकते भी हैं झुकाने वाला चाहिए। पीछे भी हटते हैं हटाने वाला चाहिए। चट्टान जैसा मजबूत नेता नरेंद्र मोदी चाहिए। ' बबीता ने हैशटैग के साथ ट्वीट में लिखा कि चाइना पीछे भाग रहा है।
सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
एक उपभोक्ता ने लिखा- चाइना अब तुम्हारा वक्त प्रारम्भ हो गया है। वहीं एक अन्य उपभोक्ता ने लिखा- अब तो मुझे लग रहा है कि चीनी खुद चाइना ही छोड़कर न चले जाएं। इसी तरह तमाम सोशल मीडिया यूजर्स बबिता की पोस्ट पर अपने दिल की बात लिख रहे हैं। बबिता फोगाट के इस ट्वीट को 13 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि 3 हजार के करीब रिट्वीट व कमेंट्स का सिलसिला जारी है।
झुकते भी हैं झुकाने वाला चाहिए.
पीछे भी हटते हैं हटाने वाला चाहिए.
चट्टान जैसा मजबूत नेता नरेंद्र मोदी चाहिए.#चीन_पीछे_भाग_रहा_है
सीमा पर पीछे हटी चीनी सेना
पूर्वी लद्दाख में हिंदुस्तान के कड़े रुख के सामने चाइना को झुकना पड़ा है। सूत्रों के मुताबिक गलवान घाटी में चाइना के सैनिक पीछे हटने प्रारम्भ हो गए हैं। गाड़ियां, बख्तरबंद गाड़ियां वापस जा रही हैं। चाइना के सैनिक गलवान, हॉटस्परिंग, गोगरा में जाते दिखे हैं।