Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बयान दर्ज कराना चाहती हैं कंगना रनौत लेकिन मुंबई पुलिस से नहीं मिल रहा औपचारिक समन


फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनोट की ट्विटर टीम ने हाल ही में खुलासा किया कि कंगना को अभी तक मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बयान देने के लिए नहीं बुलाया हैंl मुंबई पुलिस अभी भी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस पहले ही कई कलाकारों, फिल्म निर्माताओं और फिल्म पत्रकारों के बयान दर्ज कर चुकी है। हाल ही में अभिनेता कंगना रनोट की ट्विटर टीम ने खुलासा किया कि वह अपना आधिकारिक बयान देने को तैयार थीं, लेकिन उन्हें औपचारिक समन नहीं मिला था।
ट्विटर पर टीम कंगना रनोट ने खुलासा किया कि उन्हें अभी तक मुंबई पुलिस से औपचारिक समन नहीं मिला है। ट्वीट से पता चला कि कंगना रनोट की बहन रंगोली पिछले दो हफ्तों से पुलिस से 'कैजुअल कॉल' कर रही थीं। ट्वीट में पुलिस के साथ हुई रंगोली की बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। स्क्रीनशॉट में पुलिस अधिकारी ने रंगोली को बताया कि मुंबई में हर दिन जांच चल रही थी। हालांकि मुंबई पुलिस रंगोली के कॉल का जवाब नहीं दे रही थी।
Kangana Ranaut lashes out at media for blind items on Sushant ...
रंगोली ने पुलिस को एक लंबा संदेश भेजा, जहां उन्होंने खुलासा किया कि कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मदद करना चाहती थी। रंगोली ने पुलिस से कंगना रनोट को औपचारिक समन भेजने के लिए कहा ताकि वह अपना बयान दर्ज कर सके। रंगोली ने कंगना रनोट के वकील इशकरण भंडारी का भी संपर्क नंबर शेयर किया। इसके अलावा रंगोली ने जोर देकर कहा कि पुलिस हमेशा उनकी कानूनी टीम को पूछताछ के लिए बुला सकती है। रंगोली ने यह भी उल्लेख किया कि कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहती हैं और हर तरह से सहयोग करने को तैयार हैं।