Breaking News

हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बड़ी खबर, फैंस हो जाएँगे निराश


पिछले कई दिनों से खबरें हैं कि हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी के स्पेशल एडिशन में पार्टिसिपेट करेंगे. ये खबर सामने आने के बाद दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड थे. लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट हिना और सिद्धार्थ के फैंस को निराश कर सकती है.
कहा जा रहा है कि हिना और सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी के स्पेशल ए़डिशन का हिस्सा नहीं बनेंगे. हिना ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है. हिना ने एक इंटरव्यू में कहा- हां, मुझे ये स्टट बेस्ड शो होस्ट हुआ था. लेकिन सेफ्टी इश्यू के चलते मैं इसे नहीं कर रही हूं. बस इतना ही है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े करीबी सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि एक्टर को अभी शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है.खतरों के खिलाड़ी स्पेशल एडिशन में शो से जुड़े पुराने और कुछ नए कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे. अभी तक जय भानुशाली, रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन, निया शर्मा, करण वाही, ऋत्विक धनजानी, अली गोनी, हर्ष लिंबाचिया का नाम सामने आया है. जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 10 का फिनाले होगा. इसके बाद मेकर्स इसके स्पेशल एडिशन पर काम करेंगे.
क्या सिद्धार्थ संग काम करेंगी हिना खान?
दूसरी तरफ, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला को साथ में स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. पिछले दिने #AskHina सेशन में एक फैन ने हिना से सवाल पूछा- मैंने आपको बिग बॉस 11 में सपोर्ट किया था और बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को. बस ये पूछना चाहता हूं कि भविष्य में अगर संभावना बनी तो क्या आप और सिद्धार्थ शुक्ला किसी अच्छे प्रोजेक्ट के लिए साथ आओगे? जवाब में हिना ने कहा था- थैंक्यू. आप नहीं जानते, दुनिया छोटी है, देखते हैं क्या होता है.