Breaking News

आशिक ने रेत दिया दुल्हन का गला, तीन साल से था प्रेम प्रसंग

रतलाम। जिले के जावरा शहर थाना क्षेत्र में रविवार को सवेरे नौ बजे एक ब्यूटी पार्लर में हूई दुल्हन की हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक का नाम पवन है। जबकि हत्या का मुख्य आरोपी प्रेमी राम यादव फरार है। पवन दुल्हन के हत्यारोपी राम का दोस्त है। पुलिस ने उसे राजस्थान बॉर्डर से पकड़ा है। राम यादव की तलाश जारी है। 
यह था मामला
पुलिस के अनुसार, जावरा शहर में रविवार सुबह एक दुल्‍हन ब्यूटी पार्लर पर अपनी बहन के साथ गई थी। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति घुसा और उसने यह वारदात कर दी और घटना स्‍थल से फरार हो गया। लड़की सोनू यादव शाजापुर की थी और उसकी रविवार को ही गौरव जैन निवासी नागदा जिला उज्जैन के साथ शादी होने वाली थी ।
तीन साल से था प्रेम प्रसंग
जिसके बाद एक युवक को गिरफ्तार किया गया। युवक ने पूछताछ में बताया अपना नाम पवन बताया। पता चला कि मुख्य आरोपी मृतक दुल्हन सोनू यादव का प्रेमी राम यादव है। पुलिस के मुताबिक, रतलाम में आरोपित दुल्हन के रिश्तेदार का पड़ोसी है। राम और सोनू के बीच करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है। 
साेनू की शादी से नाराज था राम
जानकारी अनुसार तीन साल पहले सोनू एक मांगलिक कार्यक्रम में आई थी। इसी दौरान उसकी पहचान आरोपी राम से हो गई। बताया जा रहा है कि सोनू की कुछ साल पहले उज्जैन निवासी युवक से शादी हुई थी। कुछ कारणों से रिश्ता टूट गया और तलाक हो गया था। अब यह दूसरी शादी नागदा के जैन समाज के युवक से कर रही थी। 34 साल की सोनू की दूसरी शादी की बात 27 साल के आरोपी राम को पता चली तो वह आगबबूला हो गया और उसने अपने साथी के साथ वारदात की प्लालिंग की।
अधीर यादव की बहन थी महिला
दुल्हन सोनू यादव शाजापुर के पूर्व AvBP नगर अध्यक्ष एवं GDC गर्ल्स कॉलेज का वर्तमान सांसद प्रतिनिधि अधीर यादव की बहन है।