Breaking News

प्रेमिका संग रंगे हाथों पकड़ा गया पति तो पत्नी ने बीच सड़क पर चप्पल उतारी और फिर.. देखें विडियो


मुंबई में बीच सड़क पर एक जबरदस्त हंगामा हुआ, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। मुंबई के पेडर रोड पर, पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका को रंगे हाथों पकड़ लिया। पत्नी ने सड़क पर जमकर बवाल काटा। यह वीडियो हाल-फिलहाल काफी वायरल हो रही है।
नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक, यह मामला शनिवार का बताया जा रहा है। शाम लगभग 5 बजे पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी ब्लेक एसयूवी कार में घूम रहा था। पत्नी ने उसको उसी वक्त रंगे हाथों पकड़ लिया और बीच पर हल्ला कर दिया और सड़क चिल्लाने लगी। मामला बढ़ते देख पुलिस वहां पहुंची और मामले को संभालने की कोशिश की।
वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले महिला पति के पास गई और उसके बाल खींचने लगी। जब पति बाहर नहीं निकला तो पत्नी कार के बोनट पर चढ़ गई और चप्पल उतारकर विंडस्क्रिन ​​पर मारने लगी। बहुत देर बाद पति कार से बाहर निकल गया। फिर पत्नी ने उसके कोलर को पकड़ा और उसे पर लातों से मारना शुरू कर दिया। पेडर रोड पर यह हंगामा काफि देर तक चलता रहता है और काफी ट्रैफिक जाम हुआ है।
वारिस पठान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'महिला ने पेडर रोड पर अपने चीटर पति को पकड़ लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने यह वीडियो पिछले रविवार 12 जुलाई को साझा किया।