Breaking News

दया के बाद अब अंजली में छोड़ सकती है तारक मेहता का उल्टा चश्मा


तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीवी पर फिर से वापसी हो गई है. लॉकडाउन के दौरान शूटिंग बंद थी, नए एपिसोड नहीं आए थे. अब शो की वापसी हुई है लेकिन शो के लिए कुछ मुश्किलें भी खड़ी हो सकती हैं. कुछ खबरों में बताया गया है कि शो में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शो छोड़ सकती हैं. नेहा मेहता शो में तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार निभाती हैं.
अभी 28 जुलाई ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 12 साल पूरे हुए हैं. अंजलि का रोल करने वालीं नेहा मेहता शुरू से ही इस शो में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा मेहता ने शो छोड़ने के बारे में मेकर्स को बता दिया है. कहा जा रहा है कि नेहा मेहता कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण शो के लिए सेट पर नए एपिसोड के लिए नहीं पहुंच सकतीं. बता दें कि तारक मेहता की टीम ने 10 जुलाई से मुंबई स्थित सेट पर शूटिंग फिर से शुरू की है.
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah know anjali bhabhi aka neha mehta ...
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि मेहता का रोल काफी खास रहा है. शो की शुरुआत से ही वे तारक मेहता की पत्नी के किरदार में हैं. तारक मेहता के साथ उनकी हल्की नोंकझोंक फैंस को पसंद आती है. साथ ही एटीएम स्पेशल हेल्थ डाइट को लेकर भी अंजलि की तारक मेहता से तकरार होती रहती है.