Breaking News

हवलदार, कार चुराने के लिए हवाई जहाज से करता था सफर


उत्तरी जिला पुलिस ने वाहन चोरों के एक गैंग का भंडाफोड़ किया है। इसके तार उत्तर-पूर्वी राज्यों से लेकर पूरे देश में फैले हुए थे। पुलिस ने आगरा के सैनिक नगर निवासी राजीव शर्मा उर्फ राजू शर्मा (39), मणिपुर निवासी मोहम्मद हबीबुर रहमान उर्फ मुजीबुर रहमान (39) और कोलकाता निवासी सागर राय (25) को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 10 लग्जरी कारें बरामद हुई हैं।


आरोपी हबीबुर और सागर दिल्ली में कार चोरी करने के लिए हवाई जहाज से आते थे और वापस चोरी की कार पर जाते थे। हबीबुर रहमान मणिपुर विलेज डिफेंस फोर्स में नौकरी करता था। कुछ दिन पहले उसने नौकरी छोड़कर वाहन चोरी का धंधा शुरू कर दिया। उसकी पत्नी मणिपुर पुलिस में हवलदार है। उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि 2 जुलाई को शक्ति नगर से आशीष अग्रवाल नामक शख्स की कार चोरी हुई थी। मामले की जांच स्थानीय पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ को भी सौंप दी गई।


जांच के दौरान 18 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली कि कार चोरी करने वाला राजीव शर्मा आईएसबीटी कश्मीरी गेट के पास आने वाला है। सूचना के बाद पुलिस ने उसे दबोचने का प्रयास किया तो वह फरार होने लगा। आरोपी राजीव को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से एक कार बरामद हुई, जिसे मॉडल टाउन से चोरी किया था। पुलिस ने 10 दिन की रिमांड पर लेकर राजीव से पूछताछ की तो एक कार बुराड़ी से बरामद हुई।