Breaking News

महज शक के आधार पर एक आदमी ने बेरहमी से कर दी अपनी पत्नी की हत्या


हैदराबाद : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के पुराने शहर के हफीज बाबा नगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या महज शक के आधार पर कर दी। आरोपी पति ने चाकू और ब्लेड से पत्नी का गला काट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल आरोपी पति फरार है और पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

कंचनबाग पुलिस ने बताया कि हफीजबाबा नगर के सी ब्लॉक निवासी मोहम्मद मजहर खान की शादी सना सुल्ताना के साथ हुई थी। मजहर और सना के दो बेटे और दो बेटियां हैं। शादी के कुछ सालों बाद ही मजहर को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह होने लगा।

मजहर खान उसे शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताड़ित करने लगा था। कई बार वह मारपीट कर सना को घर से निकाल चुका था। दोनों के परिवारों के बीच बातचीत के बाद सना को वापस मजगह के पास भेज दिया जाता था।

मजहर ने सना के साथ मारपीट की और उसे मायके भेज दिया। वह अपने ससुराल चारमीनार गया और यह कहकर सना को अपने साथ ले आया कि वह सना को दरगाह ले जा रहा है। इसके बाद वह सना को अपने घर लेकर आया और उसने बच्चों को ननिहाल में ही छोड़ रखा था।


देर रात मजहर ने सना पर चाकू और ब्लेड से हमला कर दिया। उसने सना के सीने व गर्दन पर कई वार किए। हमले में गंभीर घायल सना की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित लड़की के परिजनों की घटना की जानकारी मिली। उन्होंने पुलिस में आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पति मजहर के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है।