Breaking News

अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही थी सास इसलिए बहु ने आशिक के साथ मिलकर कर दिया काम तमाम


गांव छन्ना शेर सिंह में बहू ने संबंधों में अड़चन बन रही सास को प्रेमी के संग मिल पीट-पीटकर मार डाला। थाना तलवंडी चौधरियां ने मृतका के पति के बयान पर बहू व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। अभी किसी भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

थाना तलवंडी चौधरियां के एसएचओ इंस्पेक्टर जसबीर सिंह के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में पीड़ित कुंदन सिंह निवासी गांव छन्ना शेर सिंह ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है। उसकी 56 वर्षीय पत्नी प्रकाश कौर है। उसके दो बेटे हैं, जिनकी शादी हो चुकी है।

उसकी बहू सिमर कौर पत्नी राज सिंह के कथित तौर पर गांव के ही धारा सिंह से संबंध है। इस पर उसकी पत्नी धारा सिंह को घर आने से रोकती थी। इसी रोक-टोक के चलते धारा सिंह और उसकी बहू सीमर कौर ने उसकी पत्नी प्रकाश कौर से खूब मारपीट करते थे। गत दिवस भी उसकी बहू सिमर कौर और धारा सिंह ने उसकी पत्नी की इसी बात को लेकर डंडों से खूब पीटा। इससे उसकी मौत हो गई। एसएचओ इंस्पेक्टर जसबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी सिमर कौर पत्नी राज सिंह और धारा सिंह निवासी छन्ना शेर सिंह के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापे मार रही है।