Breaking News

देश में बढ़ रहा कोरोना का कहर, इन जगहों पर लगा लॉकडाउन

कोरोना वायरस के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. देश के ज्यादातर राज्यों में महामारी की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. बढ़ते संक्रमण को देखते हुए टुकड़ों-टुकड़ों में लॉकडाउन लगाया जा रहा है, लेकिन अब इसे कई जगहों पर बढ़ाया जा रहा है और सख्ती भी की जा रही है.
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं. इसे देखते हुए लखनऊ के कई इलाकों में फिर से लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. राजधानी के तहत आने वाले चार थाना क्षेत्रों गाजीपुर, इंदिरानगर, आशियाना और सरोजिनी नगर थाना क्षेत्रों में लॉकडाउन लागू किया गया है.

लखनऊ में कोरोना के मामले को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं. राजधानी में महामारी के बढ़ते संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री योगी ने कई वरिष्ठ अधिकारियों को तलब किया और उनके साथ बैठक भी की.
lockdown in bihar preparation for lockdown again to prevent ever ...
जम्मू-कश्मीर के जम्मू जिला प्रशासन ने क्षेत्र में अगले हफ्ते से वीकेंड लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है. अब यहां पर शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन लगा रहेगा. इसी तरह कर्नाटक के कुलबुर्गी जिले में भी लॉकडाउन बढ़ दिया गया है. यहां पर 27 जुलाई तक लॉकडाउन रहेगा.