Breaking News

पत्नी की हत्या करने के बाद बेटी से बोला मैंने तुम्हारी मां को जान से मार दिया, अवैध संबंध का शक था


लखनऊ के ठाकुरगंज के अलमास बाग बरौरा निवासी मिठाई लाल ने अपनी पत्नी पार्वती (37) की बांके से वार कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, मिठाई को पत्नी पर संदेह था कि उसका किसी युवक से अवैध संबंध है। बांका बरामद कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने बताया, मिठाईलाल पत्नी पार्वती, बेटा रंजीत व बेटी रजनी के साथ रहता था। रजनी की शादी हो चुकी है। रजनी के मुताबिक, रविवार दोपहर वह दवा लेने गई थी जबकि उसका भाई रंजीत घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान मिठाईलाल ने पार्वती पर बांके से ताबड़तोड़ वार किए जिससे उसकी मौत हो गई।

खून से लथपथ पड़ी थी फर्श पर

मिठाई लाल की बेटी रजनी के मुताबिक, वह दवा लेकर वापस आई तो उसके पिता घर के बाहर निकले। रजनी को सामने देखा तो बोला कि मैंने तुम्हारी मां को जान से मार दिया है...। यह बात सुनकर वह अंदर की तरफ दौड़कर गई। वहां देखा कि उसकी मां खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी। वह चीखती हुई बाहर निकली। तो मिठाईलाल भागने लगा।

शोर सुनकर पड़ोसी भी उसके पीछे दौड़े। खुद को घिरता देख मिठाई ने लोगों पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इस दौरान वह भाग गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पेशे से रिक्शा चालक है। उसकी तलाश की जा रही है। मिठाई लाल को शक था कि पत्नी का संबंध घर पर आने वाले एक युवक से था। दोनों में विवाद भी हुआ।