Breaking News

भांजा अपनी मामी के साथ बना रहा था संबंध तभी पहुँच गए मामा और फिर...


आजलक के जमाने में रिश्तों की सारी मर्यादाएं खत्म होती जा रही है। रिश्तों को लेकर हाल ही में तेलंगाना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया। मामले को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाने वाले भांजे की हत्या कर दी है। दरअसल मामला महबूबाबाद जिले के कुरवी मंडल के नारायणपुरम सीमांत स्थित कोत्ततांडा की है।
जहां बानोत भद्रु नामक युवकी की पत्नी नागमणि का उसके भांजे मालोत लिंगन्ना के साथ अवैध संबंध बन गए। जिसके चलते मामा ने अपने भांजे की हत्या का प्लान कर लिया। अवैध संबंधों के चलते मामा ने रविवार को कुल्हाडी से वह कर अपने भांजे की हत्या कर दी और फरार हो गया। .
वहां मौके पर मौजूद लोग ने लिंगन्ना को मानुकोटा अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत होनें के बाद भद्रु कुल्हाड़ी के साथ थाने पहुंचा और अपने आप को सरेंडर कर दीया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी छोटी बहन के बेटे यानी अपने भांजे की दो साल पहले शादी हुई थी लेकिन नीजि कारणों की वजह से उसकी पत्नी के साथ तलाक हो गया. वही बदू के भी पहले की शादी से चार बच्चे थे लेकिन उसकी पत्नी की मौत हो गई। .
जिसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली। इस दौरान अपने भांजे के प्रति मामी का झुकाव होनें लगा। जिससे दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। आरपी ने बताया कि मेरा भांजा मेरी पत्नी के साथ खेत पर काम करता था जहां दोनों संबंध बन गए। जिससे आवेश में आकर मैने अपने भांजे की हत्या कर दी, अब में अपना जुर्म कबूल करता हू और अपने आप को सरेंडर करता हूं। .
जिसके चलते मामा ने अपने भांजे की हत्या का प्लान कर लिया। अवैध संबंधों के चलते मामा ने रविवार को कुल्हाडी से वह कर अपने भांजे की हत्या कर दी और फरार हो गया।
वहां मौके पर मौजूद लोग ने लिंगन्ना को मानुकोटा अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत होनें के बाद भद्रु कुल्हाड़ी के साथ थाने पहुंचा और अपने आप को सरेंडर कर दीया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी छोटी बहन के बेटे यानी अपने भांजे की दो साल पहले शादी हुई थी लेकिन नीजि कारणों की वजह से उसकी पत्नी के साथ तलाक हो गया. वही बदू के भी पहले की शादी से चार बच्चे थे लेकिन उसकी पत्नी की मौत हो गई।

जिसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली। इस दौरान अपने भांजे के प्रति मामी का झुकाव होनें लगा। जिससे दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। आरपी ने बताया कि मेरा भांजा मेरी पत्नी के साथ खेत पर काम करता था जहां दोनों संबंध बन गए। जिससे आवेश में आकर मैने अपने भांजे की हत्या कर दी, अब में अपना जुर्म कबूल करता हू और अपने आप को सरेंडर करता हूं।