Breaking News

विराट कोहली की फिटनेस पर पाकिस्तानी कोच वकार यूनुस का बड़ा बयान


तकरीबन महीने पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की फिटनेस की तारीफ करने वाले पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनुस ने कहा है कि उनकी टीम कोहली की फिटनेस को कॉपी नहीं करेगी बल्कि अपने फिटनेस मानक तय करेगी। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से से पहली मीडिया से बात करते हुए वकार यूनुस ने कहा लिमिटेड ओवर्स के कप्तान बाबर आजम और पेसर शाहीन शाह अफरीदी सुप्रीमली फिट हैं। 

उन्होंने कहा, ''इसमें कोई संदेह नहीं है कि टीम में कई खिलाड़ी फिट हैं। जब आप तीनों फॉर्मैट में खेलते हैं तो आपको फिटनेस के मानकों पर खरा उतरना होता है। विराट कोहली अपने देश में टॉप एथलीट हैं। लेकिन हमारे लड़के भी पीछे नहीं हैं। आप बाबर आजम को देखिए, शाहीन अफरीदी को देखिए, दोनों पूरी तरह फिट हैं। हम फिटनेस के अपने मानक तय करेंगे। ऐसे मानक जो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को सूट करते हों, तब हम टीम को आगे ले जाएंगे।''
Watch: Virat Kohli sweats it out in the gym ahead of West Indies ...

 

जहां तक पाक क्रिकेट टीम का सवाल है, उनके खिलाड़ियों को पहले जरूरी फिटनेस टेस्ट पास करना होता है, लेकिन इसके बाद भी उन्हें फिटनेस का स्तर बेहतर करना होगा। 2019 के विश्व कप में पाकिस्तान सबसे खराब फील्डिंग करने वाली टीम थी। वर्ल्ड कप के दौरान और उसके बाद भी टीम के लचर फील्डिंग परफॉर्मेंस को लेकर आलोचना होती रही है।