Breaking News

शराब के नशे में दामाद ने अपनी ही सास से किया दुष्कर्म


हैदराबाद : शराब के नशे में एक व्यक्ति ने अपनी सास के साथ दुष्कर्म किया। यह घटना शुक्रवार को देर से प्रकाश में आई है। महिला ने बेटी के साथ के साथ थाने में शिकायत दर्ज की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, केरल के पालक्काड निवासी एक महिला हैदराबाद आई। वह आसिफनगर के दत्तात्रेय कॉलोनी के स्टोन वैली में रहने लगी। कुछ दिन पहले दो साल से श्रीनगर कॉलोनी में रह रहे बेटी प्रशांति और दामाद हार्दिक गांधी के मकान आई। यहां आने के बाद वह उनके बेटे की देखभाल कर रही थी।

इसी क्रम में डिप्रेशन से पीड़ित वह पिछले महीने की 13 तारीख को नींद की गोलियां लेकर सो गई। उसी दिन आधी रात को शराब के नशे में आये उसके दामाद ने सीधे सास के कमरे में गया। इसके बाद उसका मुंह बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया।


अगले दिन सुबह उसने इस घटना के बारे में बेटी को बताई। इसके चलते उसने मकान के बाहर गये पति हार्दिक को फोन किया और घर आने को कहा। हार्दिक ने जवाब में कहा, "मुझे माफ कीजिए। जाने अनजाने में मुझसे गलती हो गई।" इतना कहने के बाद फोन बंद किया।

इसके बाद प्रशांति ने हार्दिक को दोबारा फोन किया। उसके कहा, "मैं घर छोड़कर जा रहा हूं। तुझे तलाक दूंगा। हर महीने पालन पोषण के लिए रकम भेज दूंगा।" इसके बाद प्रशांति के फिर से फोन करने पर भी उसने कोई जवाब नहीं दिया। इसके चलते पीड़ित महिला ने बेटी के साथ मिलकर पंजागुट्टा थाने में शिकायत दर्ज की। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।