Breaking News

पहले ब्लैकमेल फिर दुष्कर्म और अंत में जबरन गर्भपात, पुलिस में मामला दर्ज


देहरादून मे युवती ने एक युवक पर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसने जबरन युवती का गर्भपात भी कराया। युवती ने शिकायत हरिद्वार पुलिस को की थी, लेकिन घटनास्थल देहरादून में होने के कारण अब डालनवाला कोतवाली में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

हरिद्वार जनपद निवासी युवती ने पिछले दिनों पुलिस से शिकायत की थी। युवती के अनुसार परिजनों ने सुल्तानपुर लक्सर निवासी सलमान के साथ उसकी शादी तय की थी। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी।

इस दौरान युवक ने उसकी कई फोटो भी खींची। इस बीच युवती को पता चला कि सलमान का अन्य लड़कियों से भी संबंध है। ऐसे में जब यह बात घरवालों को पता चली तो उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया।

युवती देहरादून में ही पढ़ाई कर रही थी। आरोप है कि सलमान ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। सलमान उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देता था। यही नहीं सलमान ने कई असमाजिक तत्वों के माध्यम से युवती को धमकाया भी था।

युवती का आरोप है कि इस बात का दबाव बनाकर सलमान ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई तो उसका जबरन दवा खिलाकर गर्भपात भी करा दिया।

डालनवाला इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी सलमान के खिलाफ दुष्कर्म, जबरन गर्भपात कराने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।