Breaking News

क्या सुशांत सिंह राजपूत की सबसे बड़ी हमदर्द ही है उनकी हत्यारी? पढ़ें पूरी रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं कि उनके बेटे को सुसाइड करने के लिए रिया ने उकसाया. यही नहीं वे रिया के साथ ही उसके परिवारवालों को भी सुशांत की मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं. सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.
For CBI Probe In Sushant Singh Rajput Case, Fan Puts Hoarding On ...
सुशांत के पिता का ऐसा मानना है कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे का इस्तेमाल कर रही थी. उन्होंने कहा कि रिया नहीं चाहती थी कि सुशांत हम लोगों से बात करे. वो ये भी नहीं चाहती थी कि सुशांत हम लोगों से मिलने पटना आए. अगर पिछले 6 महीने से सुशांत की दिमागी हालत सही नहीं थी तो उसने हम लोगों से ये बात क्यों नहीं बताई. गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से रिक्वेस्ट की थी कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए लेकिन इस मामले में एक्टर के पिता ने ही रिया पर सनसनीखेज आरोप लगा दिए हैं.
Sushant Singh Rajput's father files FIR against Rhea Chakraborty ...
रिया ने सुशांत की मौत के एक महीने बाद तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया था. हालांकि एक महीने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी करते हुए सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था.
इसके अलावा एक और पोस्ट में उन्होंने अमित शाह को टैग करते हुए कहा था, आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. उनके निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है. मुझे सरकार के ऊपर पूरा भरोसा है. हालांकि रही न्याय की बात, तो मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि इस मुद्दे पर आप CBI जांच शुरू करवाएं. मैं केवल ये समझना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था, जिसकी वजह से सुशांत ने ये कदम उठाया. सत्यमेव जयते.