Breaking News

कंगना रनौत ने एक बार फिर साधा फिल इंडस्ट्री पर निशानी, सुशांत के लिए कह दी इतनी बाड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर संगीन आरोप लगाए हैं और उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई है. सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने रिया और उनके परिवार पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए जिसमें ये बात भी शामिल है कि रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है.
बता दें कि सुशांत और रिया रिलेशनशिप में थे. सुशांत के पिता के इस कदम के बाद से ही कंगना रनौत लगातार ट्वीट कर रही हैं. उन्होंने अपने ट्वीट्स में ये भी कहा है कि फिल्म और मीडिया माफिया के चलते उसे मानसिक परेशानियां होने लगी थीं. उन्होंने ये भी कहा कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि इतना टैलेंटेड एक्टर सब कुछ छोड़-छाड़ कर केरल में खेती करना चाहता था?
kangana ranaut sushant singh rajput Archives - Bollywood News Cast
कंगना की डिजिटल टीम ने ट्वीट किया- 2019 में पूरे साल सुशांत ने किसी फिल्म की शूटिंग नहीं की थी. उसे फिल्म माफिया ने बॉयकॉट किया. उसके पिता बता रहे हैं कि वो सब कुछ छोड़कर ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था. आखिर क्यों इतने पावरहाउस टैलेंटेड लड़के को अपना शानदार करियर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ रहा था, वो साइंस में भी अपना बेहतरीन करियर बना सकता था, और उसे खेती करनी ही थी तो अब क्यों?