Breaking News

बंगालः छात्रा मर्डर केस में पकड़ा गया BJP का झूट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सच सामने आया


पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर में 15 वर्षीय लड़की के साथ कथित रेप और हत्या के मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. सोनारपुर इलाके में एक तालाब से युवक की लाश मिली है. लोगों का कहना है कि यह उसी युवक की लाश है, जिस पर लड़की के साथ रेप और हत्या का आरोप लगा है. फिलहाल, परिजनों से लाश की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है.
दरअसल, उत्तरी दिनाजपुर जिले के चोपड़ा विधानसभा क्षेत्र के सोनारपुर इलाके में 15 वर्षीय लड़की की लाश मिली थी. उसकी लाश घर से 500 मीटर की दूरी पर एक पेड़ के नीचे मिली थी. लाश के पास से जहर की कुछ बोतलें और एक मोबाइल फोन मिला था. यह फोन किसी फिरोज नामक शख्स का बताया जा रहा है. इसी फिरोज की तलाश की जा रही थी.लड़की की लाश मिलने के बाद फिरोज लापता हो गया था. इसके बाद पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में ले लिया था. अब आज सोनारपुर इलाके के एक तालाब से लाश मिली है. लोगों का कहना है कि यह लाश फिरोज की है. लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही परिवारवालों को बुलाकर शिनाख्त कराई जा रही है.
इस बीच आजतक को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहीं भी यौन उत्पीड़न की कोशिश या उसकी इंजरी का जिक्र नहीं है. बच्ची की मौत अधिक मात्रा में जहर पीने की वजह से हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की के शरीर पर कोई भी खरोच के निशान नहीं है.हालांकि, परिवार ने आरोप लगाया था कि लड़की के साथ रेप किया गया है और उसकी हत्या कर दी गई, लेकिन पुलिस के पास सबूत है कि लड़की फिरोज नाम के लड़के को पहले से जानती थी और वह उसके साथ पहले भी नजर आ चुकी थी. बीजेपी का दावा है कि लड़की उसके कार्यकर्ता की बहन है और पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.
इस मामले में तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी ने लड़की की मौत के मामले में फेक न्यूज फैलाने की कोशिश की. इस मामले में सांप्रदायिकरण और राजनीतिकरण करने की कोशिश की गई, लेकिन बीजेपी का झूठ पकड़ा गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सच्चाई सामने आ गई है.