Breaking News

जुलाई के अंतिम सप्ताह में रिलीज़ हो रही हैं ये 5 धमाकेदार फिल्में, .मिलेगा फुलऑन एंटरटेनमेंट


कोरोना संक्रमण के चलते सिनेमाघर पिछले कई महीनों से बंद पड़े हैं. बीच-बीच में कुछ गिनी चुनी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुईं पर उन्हें भी कोई खास पॉजिटिव रिव्यू नहीं मिले. हालांकि फिल्मों के शौकीनों को बहुत ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. क्योंकि इस महीने के अंत में कई सारे फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. ऐसे में दर्शकों को घर बैठे कई बड़ी फिल्में देखने को मिलेंगी. तो चलिए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में.

दिल बेचारा- सबसे पहले दर्शकों को देखने मिलेगी सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी स्टारर फिल्म दिल बेचारा. ये फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर सुशांत के फैन्स में खासा एक्साइटमेंट है. बता दें कि ये सुशांत की आखिरी फिल्म है.

यारा- दिल बेचारा के बाद 30 जुलाई को ZEE5 पर रिलीज होगी विद्युत जामवाल और श्रुति हासन स्टारर फिल्म यारा. ये फिल्म चार दोस्तों की कहानी है जो नेपाल-भारत बॉर्डर पर अपने ऑपरेशन को अंजाम देते हैं

शकुंतला देवी- गुलाबो सिताबो के बाद अमेजन प्राइम पर अगली बड़ी फिल्म जो रिलीज होने जा रही है वो है शकुंतला देवी. 31 जुलाई को रिलीज हो रही विद्या बालन स्टारर ये फिल्म एक बायोपिक है. फिल्म की कहानी ह्यूमन कम्प्यूटर कही जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर आधारित है.
Vidya Balan adopts sing-song approach in film Shakuntala Devi ...


रात अकेली है- नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, तिग्मांशू धूलिया और शिवानी रघुवंशी स्टारर ये फिल्म 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में नवाजु्द्दीन जटिल यादव का किरदार निभा रहे हैं. ये एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है जिसको लेकर अच्छा बज बना हुआ है.