Breaking News

सावन के पहले शनिवार में इन 4 राशियों को मालामाल करेंगे भोलेनाथ


आज सावन का पहला शनिवार है. हिन्दूं धर्म में सावन के पहले शनिवार का बड़ा महत्व बताया गया है. शनि 24 जनवरी को मकर राशि में आए थे और तभी से धनु, मकर और कुंभ राशि में शनि की साढ़े साती चल रही है, जबकि मिथुन और तुला राशि में ढैय्या चल रही है. साल 2020 की शुरुआत से ही इन राशियों में संकट की स्थिति रही है. ज्योतिषविदों का कहना है कि भगवान शिव के आशीर्वाद से सावन के पहले शनिवार इन राशियों का वक्त बदल सकता है. सावन का पहला शनिवार कई राशियों के लिए शुभ घड़ी लेकर आ रहा है.


मेष- धन का नुकसान होने के योग बन रहे हैं. ऐसे में सावन के पहले शनिवार शनि देव के मंत्र का जाप करने से दिक्कतें दूर होंगी. हालांकि स्वास्थ्य के लिए सही समय शुरू हो गया है. अधूरे कार्य पूरे होंगे और आपके सम्मान में वृद्धि होगी.

Rashifal 2020 : मेष राशि के लिए कैसा होगा ...

मिथुन- नई नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं. कारोबार में जल्दबाजी न करें. पारिवारिक समस्याएं हल होंगी. पारिवारिक जीवन के लिए समय बहुत अच्छा है.


New Year 2020: January will be good for Gemini zodiac signs after ...
कर्क- करियर में सफलता के योग हैं. सेहत अच्छी रहेगी. अचानक अच्छी खबर मिलेगी. हालांकि थोड़ा तनाव हो सकता है. घर और प्रॉपर्टी की समस्याएं हो सकती हैं. जीवनसाथी के साथ संबंध पहले से बहुत अधिक मजबूत होंगे होंगे. सहयोगियों द्वारा पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.