Breaking News

मनोज तिवारी ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाने, बोले 43 दिन बाद भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में क्यों नहीं दर्ज हुई FIR?

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है. हर रोज उनसे जुड़ी कुछ ना कुछ खबरें आ ही रही हैं. सोमवार को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से इस मामले में FIR दर्ज कराने की मांग की है. दरअसल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का आज सोमवार को जन्मदिन है. दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस मौके पर पहले तो उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.
बाद में अपनी बात रखते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 43 दिन हो गए हैं, लेकिन अब तक इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं कराई गई है.
मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई उद्धव जी. आज के दिन मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि सुशांत के साथ न्याय कीजिए, उनकी मौत के 43 दिन हो गए हैं लेकिन अब तक FIR दर्ज नहीं की गई है.' उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे आशा है कि आप सहायता करेंगे. कृपया सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों फैंस के साथ न्याय कीजिए.
No complete lifting of lockdown in Maharashtra: Uddhav Thackeray
तिवारी ने आगे कहा, पिछले महीने जब मैं सुशांत सिंह राजपूत के घर गया था तो दिवंगत एक्टर के पिता और बहन ने मुझसे इस मामले को देखने और न्याय दिलाने की बात कही थी. वो मेरे लिए काफी भावुक मौका था.