Breaking News

40 दिन में हुमा कुरैशी ने बना लिया कजब की फिगर, सोशल मीडिया पर शेयर किया फिटनेस का राज़


लॉकडाउन में सभी स्टार्स घर के अंदर ही अपनी फिटनेस के लिए वर्कआउट, जिम करने लगे. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी इन दिनों अपने आप को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहाया. अपने लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने मसल्स फ्लॉन्ट करते हुए एक वीड‍ियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि 40 दिनों की मेहनत के बाद उन्हें ये रिजल्ट मिला है.
हुमा लिखती है- 'पहले से मजबूत, सेहतमंद, तेज और पतली...एक लड़की को इससे ज्यादा और क्या चाहिए. मैंने अपने पिछले 40 दिन ऐसे ही बिताए हैं, चेहरा लाल और दौड़ते हुए दिल की धड़कन के साथ.' इसी के साथ हुमा ने अपने कोच को भी धन्यवाद देते हुए लिखा- 'इस लॉकडाउन में ट्रेनिंग करते रहने और हेल्दी खाने के लिए सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू @sohrabk82 बाकी कोच भी कमाल के थे. एक खूबसूरत कम्युनिटी बनाने और मेरे हर सवाल का जवाब देने के लिए थैंक्यू...मेरे हर वर्कआउट पोस्ट में ये पोज है'.
Huma Qureshi की ट्रेनिंग देख छूटे पसीनें ...
इससे पहले भी हुमा ने एक वर्कआउट फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'मेरे सबसे बड़ा डर हारना, खोना, कोश‍िश नहीं करना या जीतना नहीं है बल्क‍ि मेरा सबसे बड़ा डर है साधारण ही मर जाना है....तो मेरे दोस्तों...उस दरवाजे पर तब तक धक्का देते रहो जब तक कि वो खुल नहीं जाता या वो टूट नहीं जाता'.