Breaking News

पुलिस की गिरफ्त में 300 km की रफ्तार से बाइक चलाने वाला युवक, यामाहा R1 भी जब्त


कार या टू-व्हीलर में टॉप स्पीड मारने की खुमारी किसी को भी परेशानी में डाल सकती है। यदि नहीं, तो ऐसे ट्रैफिक उल्लंघन का वीडियो साझा करना निश्चित तौर पर परेशानी का सबब बन जाएगा। हाल ही में, एक बाइकर को इसी तकलीफ से गुजरना पड़ा। एक बाइकर ने बेंगलुरु के एक फ्लाईओवर पर 1000सीसी मोटरसाइकिल पर सवार होकर खतरनाक स्पीड में खुद का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में यामाहा आर 1 बाइक को 10-किलोमीटर लंबे फोर-लेन इलेक्ट्रॉनिक सिटी एलिवेटेड एक्सप्रेस वे, जो कि ई-सिटी फ्लाईओवर के नाम से ज्यादा मशहूर है... पर तेज गति से चलते हुए देखा जा सकता है।

बाइकर को दो लेन वाली सड़क पर काफी तेज स्पीड से खतरनाक तरीके से बाइक को चलाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उसी सड़क पर कई अन्य गाड़ियां और दोपहिया वाहन भी चल रहे हैं। इस बीच वह 200 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार में कुछ गाड़ियों को ओवरटेक भी करता है। इससे उसने अपने साथ ही दूसरों की जिंदगी को भी खतरे में डाल दिया था.
VIDEO: लॉकडाउन में खाली सड़क देख 300km की ...

वीडियो को बाइकर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसे बाद में प्राइवेट मोड पर कर दिया गया। हालांकि यह जाहिर नहीं हो सका है कि इस वीडियो को कब रिकॉर्ड किया गया था, लेकिन वीडियो के सामने आने के बाद शहर की कानूनी एजेंसियों का ध्यान इस ओर गया। शहर की अपराध शाखा (क्राइम ब्रांच) ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सबसे पहले मुनियप्पा नाम के बाइकर की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया। इसके साथ ही उसकी मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया।