Breaking News

पहले किया दोस्त की पत्नी का अपहरण और फिर 2 अन्य लोगों के साथ मिलकर मिटाई अपनी हवस


भवानीपाटणा : ओडिशा के कालाहांडी जिले में एक महिला (26) से कथित तौर पर उसके पति के सहकर्मी और दो अन्य लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक महिला का पति गोवा में काम करता है और पिता का 27 वर्षीय एक सहकर्मी यहां एक गांव के निकट स्थित उसके आवास पर  पति द्वारा भेजा गया कुछ सामान देने आया था। अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के साथ रहने वाले उसके सास-ससुर के कहने पर आरोपी सहकर्मी उनके घर पर ही रात में रुक गया। उन्होंने कहा कि जब महिला एटीएम जा रही थी तब आरोपी सहकर्मी ने उसे मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देने की पेशकश की।

उसने लेकिन आधे रास्ते में ही मोटरसाइकिल रोककर अपने दो सहयोगियों को बुला लिया और महिला का अपहरण कर उसे सुनसान जगह ले गया, जहां तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी महिला को मौके पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गए और जाने से पहले किसी को भी घटना के बारे में नहीं बताने की चेतावनी दी।


उन्होंने कहा कि पीड़िता ने भवानीपाटणा सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस दल ने शनिवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक स्कूटर और महिला का एटीएम कार्ड जब्त किया। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों और पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराई गई है और महिला का बयान दर्ज किया गया है।