Breaking News

बिग बॉस-14 में क्या होगा खास, जानें इस स्पेशल रिपोर्ट में


सलमान खान के पॉपुलर औ‍र विवादित शो बिग बॉस के लिए लोगों में हर साल एक अलग ही उत्सुकता रहती है। इस बार के बिग बॉस-14 को लेकर भी लोग काफी ज्यादा उत्‍सुक हैं क्‍योंकि यह लॉकडाउन के दौरान आएगा। 
बिग बॉस हमेशा से ही सुर्ख़ियों रहा है। इसके निर्माता भी इसे पॉपुलर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ख़बर है कि रियलिटी शो बिग बॉस सितंबर में अपने अगले सीजन (Big boss14) के साथ शुरू होने जा रहा है। जिसे फिल्मसिटी में शूट किया जाएगा। हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। यह बिग बॉस के साथ सलमान खान का ग्यारहवां कार्यकाल होगा, क्योंकि वह 2010 में शो में शामिल हुए थे। 
कंटेस्टेंट फाइनल करने के लिए सेलेब्स से बात की जा रही है और इस बार की थीम आदि पर भी काम चल रहा है। हालांकि, इस साल  कोरोना वायरस की वजह से पूरा गेम बदल गया है और अब बिग बॉस की टीम को कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए तैयारी करनी होगी। बताया जा रहा है कि पहले जून के महीने में भी बिग बॉस का एक प्रोमो रिलीज होना था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से नहीं हुआ। अब खबर आ रही है कि सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से ही बिग बॉस का प्रोमो शूट कर सकते हैं।
इसके साथ ही तीन छोटे परदे के लोकप्रिय चेहरों की पहले से ही शो का हिस्सा होने की बातें चल रहीं हैं। 
इनमें अधययन सुमन का नाम सामने आया है। वह इन दिनों तब से सुर्ख़ियों में आये जब उनके पिता शेखर सुमन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत राजपूत को न्याय दिलाने के लिए एक अभियान शुरू किया। अधयन कई साल पहले कंगना रनौत के साथ रिश्ते में भी रह चुके थे ।
हालाँकि, अधयन ने इस साल अपनी बिग बॉस में आने की रिपोर्ट को गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, "मेरा बिग बॉस का हिस्सा बनने की खबर झूठी है ! धन्यवाद, लेकिन नो थैंक्स! कम से कम कहने के लिए अपमानजनक होगा ! #BigBoss @ColorsTV कृपया इसे स्पष्ट करें! सादर।"
दूसरा नाम विवियन डीसेना का है जोकि छोटे पर्दे पर भी एक लोकप्रिय चेहरा हैं, क्योंकि वे शक्ति-अस्तिव के एहसास, प्यार की  एक कहानी और 2014 में आये मधुबाला - एक इश्क एक जूनून सहित विभिन्न टीवी शो में दिखाई दे चुके हैं। उन्होंने अन्य रियलिटी शो झलक दिखला जा सीज़नन 8 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में भी भाग लिया था । 
इस चर्चा में तीसरा नाम निया शर्मा का है। जो टीवी इंडस्ट्री में एक बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। वह 2016 और 2017 में एशिया की 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में क्रमशः तीसरे और दूसरे स्थान पर रहीं। वह वर्तमान में Naagin 4 में दिखाई दे रही है। 
इसके साथ ही  बताया जा रहा है कि शो के कंटेस्टेंट्स के लिए अभी तक एक्ट्रेस जान खान, शगुन पांडे, शुभांगी अत्रे, चाहत खन्ना और पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से बात की गई है।  
एक सूत्र के मुताबिक बिग बॉस का प्रीमियर अक्टूबर में हो सकता है और इस बार शो की अहम बात सोशल डिस्टेंसिंग होगी। बबिग बॉस के 14वें सीजन को लेकर जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी। 
बिग बॉस का आखिरी सीज़न 29 सितंबर, 2019 को शुरू हुआ और 15 फरवरी, 2020 को अभिनेता-मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ विजेता के रूप में समाप्त हुआ था।  शुक्ला के अलावा, शहनाज़ गिल और असीम रियाज़ ने शो के माध्यम से बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की।