Breaking News

गाजियाबाद में लूट की बड़ी वारदात, बंदूक की नोंक पर लुटे गहने और नकदी समेत 13 लाख रुपये


गाजियाबाद पुलिस लाइन के पास चिरंजीव विहार इलाके में मंगलवार तड़के कई हथियारबंद बदमाश एक घर में घुस गए और बंदूक की नोंक पर परिवार के लोगों को बंधक बनाकर गहने और नकदी समेत 13 लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि यह भी जांच की जा रही है कि कहीं कोई जानकार व्यक्ति ही तो इस डकैती के पीछे तो नहीं था।  

पीड़ित परिवार ने बताया कि कम से कम छह हथियारबंद लोग मंगलवार तड़के करीब 1.30 बजे चिरंजीव विहार के सेक्टर-9 स्थित उनके घर में घुस आए और शोर मचाने या पुलिस को बुलाने की कोशिश करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते हुए लगभग 4 बजे वहां से चले गए। चिरंजीव विहार क्षेत्र की गाजियाबाद की हरसांव पुलिस लाइन के करीब है। यह घटना ऐसे समय में हुई है जब कोविड-19 के मद्देनजर रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगा हुआ था और पुलिस की गश्त बढ़ी हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी ने कहा कि घटना के दौरान लुटेरे गहने और नकदी लेकर भाग गए। घटना की जांच के लिए हमने कई टीमें बनाई हैं और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। घर के सीसीटीवी काम नहीं कर रहे थे। परिजनों ने हमें बताया कि 5-6 लुटेरे आए और गहने व नकदी लेकर चले गए। एसएसपी ने संवाददाताओं से कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इसमें किसी जानकार व्यक्ति की संलिप्तता तो नहीं है। हालांकि, उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि क्या इलाके में पुलिस की गश्त का अभाव है।