Breaking News

12 साल की लड़की के साथ 4 दरिंदों ने खेला हैवानियत का नंगा नाच, पार्क के पास बेसुध मिली पीड़िता


पटना : बिहार की राजधानी पटना में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला पटना के पत्रकार नगर का है। यहां सातवीं की 12 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप का वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं तीन आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं।

पुलिस ने इस मामले में हनुमान नगर में सब्जी विक्रेता संतोष को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि छात्रा को अपराधियों ने बुधवार की शाम को ही हनुमान नगर पार्क के पास से उठा लिया था। इसके बाद घटना को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रा अपनी बुआ के यहां रहकर पटना में पढ़ाई कर रही है। हर दिन की तरह छात्रा बुधवार की शाम अपने घर से कोचिंग के लिए निकली थी। जैसे ही छात्रा पार्क के पास पहुंची, आरोपी संतोष और उसके साथ तीन अन्य लड़के छात्रा को उठा ले गए। छात्रा को आरोपी एमआईजी कालोनी स्थित एक ऑटो चालक के कमरे पर ले गए और वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना में ऑटो चालक के भी शामिल होने का आरोप है।

देर शाम तक छात्रा जब घर नहीं लौटी, तब उसके फूफा ने पत्रकार नगर में बुधवार को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी लड़के छात्रा को हनुमान नगर पार्क के पास डरा धमका रहे थे, तभी छात्रा को ढूंढते हुए उसके फूफा वहां पहुंच गए। लड़कों ने छात्रा के फूफा को देख वहां छात्रा को छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद छात्रा ने पूरी घटना फूफा को बताया।

छात्रा के मिलने के बाद परिजनों ने पत्रकार नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने छात्रा के निशानदेही पर संतोष को गिरफ्तार किया, जबकि तीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।