Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत सुशाइड मामले में राजीव मसंद से मुंबई पुलिस ने तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत सुशाइड मामले में अब तक तमाम लोगों से पूछताछ हो चुकी है लेकिन वो वजह सामने नहीं आ सकी है जिसके चलते सुशांत ने आत्महत्या की. अब तक की जांच में बस इतना ही पता चल सका है कि सुशांत कई महीने से तनाव में थे और उनकी मौत दम घुटने से हुई है. हालांकि मुंबई पुलिस की तरफ जांच और पूछताछ का सिलसिला लगातार जारी है.
Movie based on Sushant Singh Rajput's life announced, to feature a ...
पड़ताल के इस क्रम में मुंबई पुलिस ने हाल ही में जाने माने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से पूछताछ की है. राजीव मसंद से मुंबई पुलिस ने तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की जिसके बाद वो मंगलवार देर शाम पुलिस स्टेशन से रवाना हो गए हैं. सुशांत के निधन के बाद से बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया है और इस मामले में पुलिस हर पहलू को खंगालने की कोशिश कर रही है.
कहा जा रहा है कि राजीव मसंद ने सुशांत को लेकर कई निगेटिव आर्टिकल लिखे थे. साथ ही सुशांत की फिल्म को निगेटिव रेटिंग दी थी. खबरें हैं कि राजीव ने कुछ लोगों के कहने पर सुशांत की फिल्मों को निगेटिव रेटिंग दी थी. इसी संदर्भ में पूछताछ के लिए राजीव मसंद को बुलाया गया है. उनसे पूछताछ में पता किया जाएगा कि ये सभी आरोप कितने सही हैं.