Breaking News

10 वार्षीय छात्रा के साथ ट्यूशन टीचर ने किया दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज


मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने भाई के साथ ट्यूशन पढ़ने गई बालिका के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। बालिका ने घर वालों को जानकारी नहीं दी। शुक्रवार की रात को बालिका की मां ने उसके शरीर पर चोट के निशान देखकर पूछताछ की तो इस बारे में जानकारी हुई। परिजनों ने थाने पर तहरीर देकर युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज किया। 

क्षेत्र निवासी 10 वर्षीय बालिका अपने 14 वर्षीय भाई के साथ गांव के ही 19 वर्षीय युवक के घर ट्यूशन पढ़ने जाती थी। वह सात जून को भी ट्यूशन पढ़ने गई थी। इस दौरान ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक ने पीड़िता से इयरफोन लाने को कहा। बालिका जब अपने घर से ईयरफोन लेकर आरोपी के घर आई तो उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। बालिका घर आई पर किसी को कुछ नहीं बताया।

शुक्रवार को बालिका की मां ने उसके शरीर पर चोट देखी तो उससे पूछताछ की। इस पर बालिका ने दुष्कर्म किए जाने की पूरी घटना बताई। इसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन अजय कुमार, क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन हीतेंद्र कृष्ण व थाना प्रभारी ने गांव में जाकर जांच की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। सीओ आपरेशन ने हीतेंद्र कृष्ण बताया कि आरोपी के घर बालिका ट्यूशन पढ़ने जाती थी। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बालिका का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।