Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमें में धोनी, मैनेजेर ने बताया इस खबर से धोनी गहरी उदासी में डूब गए हैं


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को झंझोर कर रख दिया। सुशांत ने अपनी हिट फिल्म, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी की भूमिका निभाई।

एबीपी आनंद के साथ एक साक्षात्कार में, धोनी के प्रबंधक / मित्र / फिल्म के सह-निर्माता अरुण पांडे ने कहा कि इस खबर ने क्रिकेटर को बुरीतरह प्रभावित किया है।

साक्षात्कार में नीरज ने कहा, 'मैं बोलने की स्थिति में नहीं हूं। मैं दोपहर बाद से ही मीडिया से लगातार बात कर रहा हूं। । मैं इतना ही कह सकता हूं कि मैंने अपना एक नजदीकी खो दिया है। आपको जो पूछना है जल्दी पूछिए।' नीरज पांडे ने कहा, 'माही भाई को फोन करने के अलावा मैंने उनके दो अच्छे दोस्तों मिहिर दिवाकर और अरुण पांडे को भी फोन किया। वे सभी इस दुखद खबर से सदमे में आ गए हैं। माही भाई तो यह खबर सुनकर जैसे टूट से गए।' धोनी के बिजनेस मैनेजर अरुण पांडे ने कहा कि सुशांत की असमय मौत की खबर से धोनी गहरी उदासी में डूब गए हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.