Breaking News

बिजला का बिल देखकर उड़ गए इस हीरोइन के होश, सोशल मीडिया पर शेयर की बिल की तस्वीर

t (1)
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को उनकी शाही जिंदगी के लिए जाना जाता है. फैन्स भी उनका जीवनशैली देखकर इंप्रेस रहते हैं. लेकिन अगर कभी ये सेलिब्रिटीज ही ज्यादा बिल की शिकायत करने लगे, उन्हें भी कोई बिल देखकर झटका लगे, ऐसा काफी कम ही देखने को मिलता है. अब जो कम होता है, वैसा बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ हो गया है.
तापसी पन्नू का आया बढ़ा बिजली बिल-
फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का बिजली का बिल इतना ज्यादा आ गया है कि वो हैरान परेशान रह गई हैं. अभिनेत्री को ऐसा झटका लगा है कि उन्होंने इसपर कई ट्वीट कर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी नाराजगी जताई है. तापसी पन्नू ट्वीट कर कहा- केवल 3 महीने ही लॉकडाउन (Lockdown) के हुए हैं, और मैं ये सोच रही हूं कि ऐसे कौन से उपकरण मैंने प्रयोग कर लिए हैं कि इतना ज्यादा बिल (Electricity Bill) आ रहा है. आप किस तरह बिल बना रहे हैं?
अब अभिनेत्री तापसी ने अपने ट्वीट में अडानी इलेक्ट्रीसिटी (Adani Electricity) को टैग किया है. क्योंकि उनका बिल वहीं से बनकर आता है, उन्होंने उन्हीं से ये सवाल पूछ डाला है. बता दें कि, तापसी ने कई और ट्वीट कर काफी हैरान कर देने वाली बात बताई है. अभिनेत्री (Taapsee Pannu) की माने तो उनका एक घर ऐसा भी है जहां अब कोई नहीं रहता है, लेकिन वहां का बिल भी काफी ज्यादा आया है. इस पर तापसी ने लिखा- अब ये उस घर का बिल है जहां अब कोई भी नहीं रहता है. हफ्ते या महीने में सिर्फ एक बार जाया जाता है वो भी केवल साफ-सफाई के लिए. लेकिन अब मुझे काफी चिंता हो रही है कि कही इस घर का कोई इस्तेमाल तो नहीं कर रहा, वो भी हमे बिना बताए.

बता दें कि, तासपी पन्नू से पहले अमायरा दस्तूर, वीर दास, ऋचा चड्ढा जैसे कई बड़े सेलिब्रिटीज भी अपने बढ़े बिजली बिल से काफी परेशान हैं. हैरानी केवल इस बात की है कि सभी को दिक्कत मुंबई (Mumbai) में ही हो रही है और ये बिल भी देशभर में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ही बढ़े हैं.