Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सदमें में विराट कोहली, बोले यकीन कर पाना मुश्किल


बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि किन वजहों से राजपूत ने आत्महत्या की है। अभी कुछ दिन पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर ने भी सुसाइड कर ली थी। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोकिप में मुख्य किरदार निभाकर वे सबके चहेते बन गए थे। सुशांत सिंह राजपूत ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़कर एक्टिंग का रुख किया था।



सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। कोहली ने ट्वीट कर लिखा "सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सुनकर शॉक लगा। इस बात पर यकीन कर पाना काफी कठिन है। उनकी आत्मा को स्वर्ग में जगह मिले और भगवान उनके परिवार और दोस्तों को शक्ति दे"



बता दें घर के नौकर ने पुलिस को बताया है कि सुशांत कई दिनों से डिप्रेसन में थे। नौकर ने बताया कि जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने दूसरी चाभी से मेन गेट खोल कर अन्दर प्रवेश किया। अंदर उनका शव एक कमरे में पंखे से लटका रहा था।

गौरतलब है कि पांच दिन पहले ही बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने 8 जून को मुंबई में एक इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली।