Breaking News

हार्दिक पांड्या से पहले ये क्रिकेटर भी बन गए थे बिना शादी के पिता

NewsPoint
हार्दिक पांड्या ने कुछ महीने पहले ही मॉडल नताशा स्टानकोविक से सगाई की थी. अब इसी बीच हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को बताया है कि वह पिता बनने वाले हैं. इस खबर के चलते हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में उन 4 क्रिकेटरों का नाम बताने जा रहे हैं, जो बिना शादी के ही पिता बन गए थे.
विवियन रिचर्ड्स
वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता का भी अफेयर काफी चर्चा में रह चुका हैं. भारतीय अभिनेत्री नीना गुप्ता और महान क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के बीच शादी तो नहीं हुई, लेकिन दोनों काफी लम्बे समय तक रिलेशनशिप में थे.बिना शादी के ही इन दोनों की एक लड़की भी हैं. जिसका नाम मसाबा गुप्ता है. मसाबा गुप्ता एक नामी फैशन डिजाईनर भी हैं. विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट इतिहास के सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक रहे हैं.
जो रूट भी उन क्रिकेटरों में शामिल है, जो बिना शादी के ही पिता बन गए थे. जो रूट और केरी कोटरेल लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद केरी कोटरेल प्रेग्नेंट हो गई थी.
भारत में आयोजित 2016 के टी-20 विश्वकप से ठीक पहले जो रूट ने अपनी गर्लफ्रेंड केरी को सगाई के लिए प्रपोज किया था. मौजूदा समय में रूट-केरी की जोड़ी क्रिकेट जगत की सबसे खुबसूरत जोड़ियो में एक हैं.पूर्व इंडियन क्रिकेटर विनोद कांबली भी बिना शादी के पिता बन गए थे. विनोद कांबली ने पहली वाइफ को तलाक दे दिया था. इसी दौरान उनका अफेयर एक फैशन मॉडल आंद्रेया हैविट से हुआ. आंद्रेया से रिलेशन के दौरान ही विनोद पिता बन गए थे.
विनोद कांबली को एक बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर माना जाता था, लेकिन इनका विवादों से भी गहरा नाता रहा था, जिसके चलते यह खिलाड़ी अपना क्रिकेट करियर ज्यादा लम्बा नहीं चला पाया.डेविड वॉर्नर और उनकी पत्नी केंडिस की बड़ी बेटी ईवी है. ईवी का जन्म 11 सितंबर 2014 को हुआ था. उस वक्त दोनों पति-पत्नी नहीं थे. वर्ल्ड कप 2015 के बाद 4 अप्रैल को वॉर्नर ने केंडिस से शादी की थी.
डेविड वॉर्नर और केंडिस की वर्तमान में 3 लड़कियां है और वह अपने परिवार के साथ काफी खुश है. डेविड वॉर्नर अक्सर अपने परिवार के साथ मजेदार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट करते रहते हैं.